IPL 2019
Sports

जालन्धर : फ्रांस की मशहूर टैनिस स्टार डोमिनिक थिम इन दिनों लिंज ओपन में खेल रही है। बीते दिनों टूर्नामैंट के पहले राऊंड में हैरियेट डार्ट को हराने के बाद क्रिस्टीना अपने ब्वॉयफ्रैंड डोमिनिक थिम की फैमिली से मिलने गई।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि डोमिनिक की फैमिली के साथ उन्होंने अच्छा समय बिताया। यह मेरे लिए काफी मायने रखता है। हालांकि मैं डोमिनिक के ज्यादातर फैमिली मैंबर्स को जानती हूं लेकिन उनकी पूरी फैमिली को मिलकर बहुत अच्छा लगा।

PunjabKesari

क्रिस्टीना का डोमिनिक के परिवार को मिलने जाना इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि बीते दिनों बात उठी थी कि डोमिनिक और क्रिस्टीना जल्द सगाई करने वाले हैं। 

PunjabKesari

डोमिनिक क्रिस्टीना को अपने परिवार से मिलाना चाहते थे। इसलिए टूर्नामैंट के लिए क्रिस्टीना जब लिंज पहुंची तो उन्हें परिवार से मिलाया गया। वहीं, क्रिस्टिना ने ङ्क्षलज शहर की सुंदरता की भी तारीफ की। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रोफैशनल टैनिस खेलते हुए मेरी मंजिल होटल से प्रैक्टिस स्थल तक ही होती थी लेकिन अब काफी चीजें बदल गई हैं। अब जिस देश में टूर्नामैंट होता है मैं वहां आधा दिन तो घूमने में ही निकालती हूं। 

PunjabKesari

क्रिस्टिना ने वियाना शहर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- यहां कि ग्रामीण क्षेत्र काफी गौरवशाली हैं। उन्हें यहां जाकर बहुत अच्छा लगा।

.
.
.
.
.