Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का पहला सेमीफाइलन मुकाबला शुक्रवार को कनार्टक और हरियाणा के बीच खेला गया। इस दौरान कर्नाटक के खिलाड़ी तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन ने विकेटों की हैट्रिक लगाते हुए एक ही ओवर में पांच विकेट लेने का रिकाॅर्ड बना दिया है। लेकिन मिथुन का नाम केपीएल (कर्नाटक प्रीमियर लीग) में सट्टेबाजी से भी जोड़ा जा रहा है और उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस भी भेजा गया है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक संयुक्त कमिश्नर (क्राइम) संदीप पाटिल ने मिथुन को नोटिस भेज सीसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। इस दौरान मिथुन से कर्नाटक प्रीमियर लीग के पिछले सत्र से जुड़े कुछ सवाल पूछे जाएंगे। कुछ दिनों पहले केपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बेंगलुरु पुलिस ने  कर्नाटक क्रिकेट राज्य संघ (केएससीए) और फ्रेंचाइजों को नोटिस भेज जबाव तलब किया था। संयुक्त आयुक्त अपराध संदीप पाटिल ने कहा था, ‘जांच के दौरान कुछ टीम के मालिक और कोच की भूमिका का पता चला है इसलिए केएससीए और सभी केपीएल टीम मैनेजमेंट को नोटिस जारी किया गया है। 

Sports

कर्नाटक के लिए खेलने वाले अभिमन्यु मिथुन ने तीन बार हैट्रिक लिया है। इससे पहले उन्होंने अपने जन्मदिन (25 अक्तूबर 1989) पर तमिलनाडु के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में 50वें ओवर में हैट्रिक लेकर इस टूर्नामेंट में कर्नाकट के पहले हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज बन गए थे। वहीं मिथुन ने पहली बाद प्रथम श्रेणी में उत्तर प्रदेश के खिलाफ साल 2009 में विकेटों की हैट्रिक लगाई थी।