Sports

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने पदार्पण करने वाले खिलाड़ी कैमरून बेनक्रॉफ्ट (नाबाद 82) और उप-कप्तान डेविड वार्नर (नाबाद 87) की शानदार शतकीय साझेदारी के दम पर इंग्लैंड को एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हरा दिया। शुरुआत से ही यह सीरीज विवादों के लिए सुर्खियों में बनी रही है। अब इस सीरीज के पहले मैच के दौरान इंग्लैड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन और अॉस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ट्विटर पर आपस में भिड़ गए और दोनों में आपसी बात इतनी बढ़ गई कि पीटरसन ने उन्हें ब्लॉग ही कर दिया। 

दरअसल, जॉनसन ने इंग्लैड के तेज गेंदबाजों पर मजाकिया ट्वीट करके लिखा कि केपी और माइकल, इंग्लैड के तेज गेंदबाज 140 से उपर की गति से गेंद करने में सफल नहीं हो रहे, उन्होंने जब तक नई गेंद का इस्तेमाल नहीं किया, तब तक एक मध्यम गति के गेंदबाज की तरह गेंदबाजी कर रहे थे। चाहे तो आप चोरों गेंदबाज अपनी हार मान सकते हैं। 

इस ट्वीट पर पीटरसन भड़क उठे उन्होंने इसके जवाब पर लिखा कि जॉनसन आपको यह ट्वीट इंग्लैड की मैनेजमैंट को करना चाहिए था, अगर ट्वीट आपने अपनी मर्जी से किया तो इस समय आपको,  अपने आपको संभालना चाहिए और अगर आपकी मैनेजमेंट ने किया हैं तो उनसे कहो कि इस तरह की बकवास बातें न करें और ये सब बंद करें। 


जॉनसन फिर भी चुप नहीं रहे उन्होंने जवाब देते हुए कहा  'अच्छा रिस्पोंस.'। पीटरसन की इन बातों को जॉनसन ने नजरंदाज कर दिया और जॉनसन को अपने ट्विटर एकाउंट से ब्लाक कर दिया , जिसका स्क्रीन शॉट जॉनसन ने अपने ट्विटर अंकाउट पर शेयर कर दिया।