Sports

खेल डैस्क : टायसन ने अभी कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपने फैंस से सोलाना और एथेरियम में से किसी एक को चुनने की सलाह मांगी थी। अब निश्चित रूप से वह सोलाना के साथ गए हैं। पूर्व हैवीवेट चैम्पियन बॉक्सर माइक टायसन ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- सोलाना में सब कुछ ... बस एक कैटालिना व्हेल का मुकाबला किया ... पाउ पाउ!

 

क्रिप्टोकरंसी के लिए आगे कदम बढ़ाते हुए टायसन ने बीती नौ सितंबर को ही ट्विटर पर फैंस से सोलाना और एथेरियम में से किसी एक को चयनित करने के लिए कहा था। उनके पोस्ट के जवाबों में एक्सपर्ट के कई तर्क-वितर्क देखे गए थे। 

अपने सोलाना ट्वीट के अलावा टायसन ने कुछ घंटे पहले ड्रीम (ड्रीम), एक ईआरसी -20 टोकन को बढ़ावा देना शुरू किया। टायसन के अनुसार, एन.एफ.टी. स्पेस में क्रांति ला सकता है और क्रिप्टो समुदाय के मानसिक स्वास्थ्य को मजबूत करेगा।

Mike Tyson, investment, cryptocurrency, Solana, first choice, Boxing news in hindi, sports news, माइक टायसन, क्रिप्टोकरंसी, सोलाना

बता दें कि अधिकांश क्रिप्टोकरेंसी की तरह सोलाना पिछले कुछ दिनों से अच्छा जा रहा है। टायसन की घोषणा करने कुछ घंटे बाद ही यह 6.5 प्रतिशत की वृद्धि के साथ $ 157 प्रति सिक्का पर कारोबार कर रहा है। अगर बाजार की मौजूदा स्थिति बनी रहती है तो यह आने वाले घंटों में अपने 50-दिवसीय ईएमए को पार कर सकता है। 

.
.
.
.
.