Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को मैच की फीस देने की बात कही और आर्मी कैप पहन मैदान में उतरे। भारतीय खिलाड़ियों द्वारा आर्मी को इस तरह दी गई श्रद्धांजलि से पूर्व ब्रिटिश खिलाड़ी माइकल वाॅन बेहद खुश हैं और इस पर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है। माइकल वाॅन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ये वास्तव में स्पोर्टिंग टीम के लिए सशस्त्र बलों को समर्थन दिखाने का अच्छा तरीका है। 

Sports

ये धोनी का आइडिया था

बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक यह आइडिया धोनी का ही था और उन्होंने कोहली के साथ मिलकर पहले ही आर्मी कैप बनाने के लिए नाइकी से बात की हुई थी। उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि इस वार्षिक कार्यक्रम की शुरुआत धोनी के गृहनगर से हो रही है क्योंकि यह कोई दिखावे के लिए नहीं है बल्कि एक ईमानदार मुहिम है। जहां सभी खिलाड़ियों को धोनी ने कैप दी। वहीं, धोनी को ये कैप कप्तान विराट कोहली के हाथों से मिली। 

PunjabKesari

14 फरवरी को हुआ था हमला

पुलवामा में 14 फरवरी को अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था और इस हमले में 44 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। 

.
.
.
.
.