Sports

नई दिल्लीः इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान और टेस्ट क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाज रहे माइकल वॉन ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास की तारीफ की। वॉन  ने अब्बास की गेंदबाजी से प्रभावित होकर बुधवार को एक ट्वीट किया, जिससे साफ जाहिर होता है कि वॉन मानते हैं कि यह गेंदबाज किसी भी बल्लेबाज को घुटने टेकने पर मजबूर कर सकता है। 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस गेंदबाज को लेकर कहा कि, 'मोहम्मद अब्बास को एक साल से ज्यादा समय से देखा है। मुझे लगता है कि वह मुझे अपनी 6 गेंदों पर हर बार आउट कर देगा। सोचा सबको बता दूंगा कि इस प्रकार का गेंदबाज मेरी पैंट तक खराब कर सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्लेबाजों को खामोश करने वाले अब्बास का लोहा अब पूरी दुनिया मान रही है। अबु धाबी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करियर बेस्ट प्रदर्शन करने वाले अब्बास सिर्फ 10 टेस्ट मैचों की 18 पारियों में ही 54 विकेट झटक चुके हैं। अब्बास ने पहली पारी में 5 विकेट झटके जिस कारण कंगारू टीम पहली पारी में 145 रनों पर ढेर हो गई।
PunjabKesari

सियालकोट के रहने वाले अब्बास ने 2009 में अपने फर्स्ट क्लास करियर की शुरुआत की। अब्बास ने अप्रैल 2017 में विंडीज के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। 2018 मई में लॉर्ड्स में खेले गए टेस्ट मैच में उन्होंने मैच में 8 विकेट लेकर अपनी टीम को 9 विकेट से जीत दिलाई थी।