Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल-12 में तीन मैचों में से एक में जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस का मुकाबला आज शाम चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। चेन्नई अपने तीनों मैच जीते हैं, ऐसे में ये देखना खासा रोमांचक होगा कि मुंबई ये मैच जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स के विजय रथ को रक पाती है या फिर वह भी धोनी के आगे पस्त हो जाती है। हालांकि आंकड़ों की बात करें तो मुंबई की टीम चेन्नई पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है।  

PunjabKesari

26 में 14 मैच जीती है मुंबई

अब तक मुंबई और चेन्‍नई के बीच कुल 26 मैच खेले जा चुके हैं जिसमें से ज्यादा बार मुंबई ही जीता है। जहां मुंबई को 14 मैचों में सफलता हाथ लगी है वहीं 12 मैच चेन्नई ने भी जीते हैं। इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले पांच मैचों के आंकड़ों पर एक नजर दौड़ाई जाए तो पता चलता है कि चार मैच जीतने वाली मुंबई का पलड़ा भारी है।

PunjabKesari

वानखेड़े स्टेडियम में कैसा है दोनों टीमों का रिपोर्ट कार्ड

मुंबई के इस स्टेडियम में दोनों टीमों ने कुल 8 मैच खेले हैं और इस दौरान भी मुंबई का पलड़ा ही भारी दिखाई देता है। जहां एमआई ने 5 मुकाबले जीते हैं, वहीं चेन्नई को तीन मैच में ही सफलता हाथ लगी है। 

PunjabKesari

आईपीएल सीजन 12 में दोनों टीमों का प्रदर्शन

चेन्नई : चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से, दूसरे मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को उसी के घर में 6 विकेट से रौंदा और तीसरे मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 8 रनों से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की थी। 

मुंबई : एमआई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम को पहले ही मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 37 रन से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि मुंबई ने दूसरे मैच में वापसी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 रन से मात दी। लेकिन तीसरे मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब के हाथों एक बार फिर हार (8 विकेट से) का सामना करना पड़ा।