Sports

बार्सिलोना: दिग्गज फुटबाॅलर और बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी को दांए हाथ में फ्रैक्चर के कारण तीन सप्ताह तक मैदान से दूर रहेंगे। इस चोट के कारण मेसी स्पेनिश लीग में अगले सप्ताह चिर प्रतिद्वंद्वी रियाल मैड्रिड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। इसके अलावा वह चैम्पियंस लीग में बुधवार को इंटर मिलान के खिलाफ घरेलू मैच और छह नवंबर को इटली में होने वाले मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। उन्हें यह चोट शनिवार को कैम्प नाउ स्टेडियम में सेविला के खिलाफ खेले गए स्पेनिश लीग मैच में लगी। 
PunjabKesari
चोटिल होने से पहले मेसी ने मैच में गोल भी दागा था जिससे बार्सिलोना की टीम ने 4-2 से जीत दर्ज की और तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई। मेसी को यह चोट सेविला के फ्रांको वाजक्येज से टकराने से लगी जिसके बाद उन्हें मैदान पर चिकित्सा मुहैया करायी गई।
PunjabKesari
लेकिन दर्द के कारण वह ज्यादा देर तक मैदान पर रूक नहीं पाए और 26वें मिनट में उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को मैदान में उतारा गया। बार्सिलोना  क्लब की ओर से जारी बयान के कहा गया, ‘मेसी के परीक्षण में यह पता चला कि उनके दांए हाथ की हड्डी में फ्रैक्चर है। वह लगभग तीन सप्ताह तक मैदान से दूर रहेंगे।’