Sports

नई दिल्ली : स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने ख्वाहिश जारी की है कि उनके बार्सिलोना क्लब में वह फिर से नेमार को शामिल करना चाहते हैं। नेमार ने पिछले साल ही 22.2 करोड़ पाऊंड की राशि के साथ बार्सिलोना से पीएसजी क्लब में शिफ्ट किया था। मेसी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि हालांकि यह काफी मुश्किल होगा लेकिन नेमार के क्लब में वापस आने से उन्हें सबको बेहद खुशी होगी। बार्सिलोना में हमने कई अच्छे पल साझा किए हैं। मैं यह भी जानता हूं कि पीएसजी नेमार को नहीं जाने देगा।

रोनाल्डो ने दिया मैसी को न्यौता
messi want neymar back in to barcelona club

बता दें कि बीते दिनों ही रियाल मैड्रिड से रिकॉर्ड राशि में इटली के फुटबाल क्लब जुवैंट्स में गए रोनाल्डो ने मेसी को उनके साथ जुवैंट्स में शामिल होने का प्रस्ताव दिया था। हालांकि मेसी ने इससे इंकार करते हुए कहा था कि उन्हें बदलने की जरूरत नहीं है। वह विश्व की सबसे बेहतरीन अीम के लिए खेल रहा हूं। मेरे लक्ष्य हर साल बदलते हैं टीम नहीं।

नियम तोडऩे के कारण पीएसजी बेच सकता है एक खिलाड़ी

messi want neymar back in to barcelona club
नेमार के किसी दूसरे क्लब में जाने की चर्चा इसलिए शुरू हुई थी कि क्योंकि पीएसजी ने फीफा के फाइनेंशियल फेयर प्ले (एफएफपी) नियम को पूरी तरह लागू नहीं किया था। इसके तहत अगर कोई टीम अपने प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए कमाई से ज्यादा खर्च करती है तो यह नियम तोडऩा माना जाएगा। अभी पीएसजी को करीब 1350 करोड़ रुपए की जरूरत है। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि किलियन एमबापे और नेमार में से किसी एक को पीएसजी क्लब बेच सकता है।

.
.
.
.
.