Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी 2019-20 सीज़न से पहले कुछ समय निकालकर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। कोपा अमेरिका कप के सेमीफाइनल में ब्राजील से हारने के बाद मेस्सी के पास बेहद ही कम समय बचा है। पांच बार के बैलून डी'ओआर विजेता ने फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम फोटो अपलोड की है जिसमें वह अपने परिवार के साथ बीच (समुद्र किनारे) पर समय बिता रहे हैं। 

PunjabKesari

मेस्सी द्वारा अपलोड की गई फोटो में वह अपने बेटों थियागो, सिरो और माटेओ तथा पत्नी एंटोनेला रोक्कोज़ो के साथ जीप राइड करते नजर आए।

PunjabKesari

इसी के साथ ही मेस्सी ने दो अन्य फोटोज भी शेयर की हैं जिसमें से एक में वह अपने परिवार के साथ समुद्र का आनंद ले रहे हैं जबकि एक अन्य फोटो में पत्नी के साथ पोज देते नजर आए। कोपा अमेरिका कप के बाद बार्सिलोना की तरफ से मेस्सी लम्बी छुट्टी पर हैं। 

PunjabKesari

वहीं रोनाल्डो की बात करें तो उन्होंने अपने बच्चों और गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज के साथ डिनर करते नजर आए। रोनाल्डो ने फोटो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन दिया, कड़ी मेहनत के बाद घर वापस आना और अपने प्यारे परिवार के साथ रहना कितना शानदार है। हालांकि परिवार के साथ समय बिताने के बाद रोनाल्डो एक बार फिर प्री-सेशन ट्रेनिंग के लिए जुवेंटस के साथ जुड़ गए हैं। 

PunjabKesari