Sports

जालन्धर : भारतीय मैंस हॉकी टीम ने श्रीलंका को 20-0 से पीटकर पांचवीं जीत हासिल कर ली है। गत चैम्पियन भारत ने 18वें एशियाई खेलों की पुरूष हॉकी प्रतियोगिता में गोलों की बरसात करने का अपना सिलसिला जारी रखते हुए असहाय श्रीलंका को पूल ए के मुकाबले में मंगलवार को 20-0 के बड़े अंतर से हराया। भारत की यह पांचवीं जीत है। और वह 15 अंकों के साथ पूल में शीर्ष पर बना हुआ है। भारत का वीरवार को होने वाले सैमीफाइनल में पूल बी की दूसरे नंबर की टीम से मुकाबला होगा जो पाकिस्तान और मलेशिया में से कोई हो सकती है।
PunjabKesari

अब तक दागे 76 गोल 
भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में इंडोनेशिया को 17-0, दूसरे मैच में हांगकांग को 26-0, तीसरे मैच में जापान को 8-0, चौथे मैच में कोरिया को 5-3 से पीटा।  भारत ने अब तक पांच मैचों में कुल 76 गोल दागे हैं और उसके खिलाफ केवल तीन गोल हुये हैं। श्रीलंका से किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं थी और देखना सिर्फ यही था कि भारत इस टीम को कितने अंतर से हराता है।
PunjabKesari

भारत की इस जीत में फारवर्ड आकाशदीप सिंह ने डबल हैट्रिक जमाते हुए छह गोल दागे। ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह और हरमनप्रीत सिंह ने तीन तीन गोल किये। ललित उपाध्याय ने दो गोल दागे जबकि विवेक प्रसाद और दिलप्रीत सिंह ने एक एक गोल किया। 


 

.
.
.
.
.