Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 134 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। जहां टी20 इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर तीनों फार्मेट में शतक लगाने वाले अपने देश के तीसरे क्रिकेटर बन गए। वहीं ग्लैन मैक्सवेल ने कमेंटेटरों से बातचीत के दौरान रनआउट करके स्टेडियम में मौजूद सभी को अचम्भित कर दिया। 

PunjabKesari

लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान उतरी श्रीलंकाई टीम के वानिन्दु हसरंगा बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 14वां ओवर चल रहा था और एश्टन एगर बाॅलिंग पर थे। एगर ने गेंद डाली और हसरंगा शाॅट मारकर रन लेने के लिए दौड़े। एक रन पूरा करने के बाद जैसे ही हसरंगा दूसरे रन के लिए दौड़े। इसी दौरान कमेंटेटरों के बात कर रहे मैक्सवेल ने बातचीत बीच में छोड़ गेंद की तरफ दौड़े और उसे पकड़कर तेजी से विकेटकीपर एलेक्स केरी की तरफ फेंकी। कैरी ने भी इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया और बाॅल हाथ में आते ही विकेटों पर दे मारी। 

PunjabKesari

इस दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी हसरंगा ने रन आउट से बचने के लिए पूरी कोशिश की और डाइव भी लगाया लेकिन वह मैक्सवेल और केरी के तालमेल के आगे हार गए और 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। हसरंगा ने 10 गेंदों पर 5 रन बनाए। देखें इस आउट का वीडियो - 

श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 इंटरनेशनल मैच 

टाॅस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 233 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में उतरी श्रीलंकाई टीम को मेजबान टीम के गेंदबाजों ने घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया और 20 ओवर में 99 पर 9 विकेट गिराकर मैच को 134 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया।