Sports

जालंधर : बच्चों की कस्टडी के लिए अदालत के चक्कर लगा रहे बास्केटबॉल स्टार मैट बर्न्स को बड़ी राहत मिलती नजर आ रही है। दरअसल, मैट का पूर्व पत्नी ग्लोरिया गोवान के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। मैट ने अदालत में याचिका दायर की थी कि ग्लोरिया गुस्सैल है। ऐसे में, उनके जुड़वां बेटों कार्टर और एसिया का भविष्य उसके पास सुरक्षित नहीं है। अदालत ने दोनों पक्षों की दलील सुनने और ग्लोरिया के पहले के व्यवहार को ध्यान में रखते हुए दोनों बच्चों की कस्टडी मैट को सौंप दी।

PunjabKesarisports Gloria Govan hot image sexy image

साथ ही, साथ ग्लोरिया को डेढ़ साल तक बच्चों से दूरी बनाए रखने के भी आदेश दिए। कोर्ट का कहना है कि इस दौरान ग्लोरिया गुस्से को नियंत्रण में रखने वाले 26 सत्र में भाग ले। अगर वह बेहतर मां बनना चाहती है तो उन्हें हर विषय की दस क्लासेस में शामिल होना ही होगा। मैट अदालत के फैसले पर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि आखिरकार मैं कामयाब रहा। मुझे यकीन था कि मुझे न्याय मिलेगा। अदालत ने बच्चों की कस्टडी देकर मुझे विशेष तोहफा दिया है, जिसका अहसान मैं जिंदगी भर नहीं उतार सकता।

PunjabKesarisports Gloria govan hot image sexy image

PunjabKesarisports Gloria Govan Hot image sexy image
बता दें कि मैट और ग्लोरिया का बच्चे को लेकर विवाद तब हिंसक हो गया था, जब बच्चों को स्कूल से लेने पहुंचे मैट पर हमला हो गया था। हमले में मैट की कार का नुकसान हो गया था। इस चक्कर में पुलिस ने ग्लोरिया को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी। इसके बाद ग्लोरिया का ऑकलैंड पीडी में स्थित नाइट क्लब जिस पर मैट अपना दावा कर रहे थे, भी पुलिस ने नियमों की अनदेखी के कारण बंद कर दिया। इस दौरान मेट ग्लोरिया पर जाली दस्तखत कर उनके खाते से पैसा चुराने के आरोप भी लगा चुके हैं। मैट का कहना है कि ग्लोरिया ने पैसे चुराकर ही नाइट क्लब खरीदा था। ग्लोरिया पर मैट ने 30 लाख डॉलर का दावा ठोक रखा है। ग्लोरिया अब सिंगर डेरेक की मंगेतर बन चुकी हैं। 

बेहद खूबसूरत हैं ग्लोरिया गोवन

PunjabKesarisports Matt burnes Gloria govan hot image sexy image

.
.
.
.
.