Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है। भारत ने दूसरे टी20 मैच में कंगारू टीम को 6 विकेट से मात देकर सीरीज पर कब्जा किया। इस मैच में मैथ्यू वेड एरोन फिंच की जगह कप्तानी कर रहे थे और लेकिन मैच के दौरान ही वेड को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई जिस कारण कमेंटेटर हस पड़े।  

PunjabKesari

मैच में भारतीय बल्लेबाजी के दौरान नौवें ओवर में स्वीपसन की गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान वेड ने शिखर धवन को स्टंप आउट करने की कोशिश की। लेकिन थर्ड अंपायर ने मैथ्यू वेड की कोशिश को नकार दिया और धवन को नॉट आउट करार दिया। रीप्ले के दौरान यह साफ दिखाई दे रहा था कि अगर वेड थोड़ी और चुस्ती दिखाते तो वह धवन को आउट कर देते।

थर्ड अंपायर द्वारा दिए गए फैसले को जैसे ही वेड ने देखा तो उन्होंने कहा कि वह मैं धोनी नहीं हूं। धोनी की तरह तेज नहीं हूं। इसके बाद साथ में ही बल्लेबाजी के लिए खड़े धवन हंसने लगे और इस दौरान कॉमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी अपने आप को रोक नहीं पाए और जोर से हंसने लगे। वेड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायल हो रहा है। 

गौर हो कि इस मैच में धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल के साथ भारतीय टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई। धवन ने इस मैच में 36 गेंदों पर 52 रन की बहुमूल्य पारी खेली जिस वजह से भारत की टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल कर लिया और टी20 सीरीज जीतने में कामयाब रही।