Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप के लीग मैच में भारत ने 28 रन से जीत हासिल कर सेमीफाइन में जगह पक्की कर ली है। हार के बाद कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा कि ये वो मैच था जो हमें जीतना था। मगर ऐसा हो नहीं पाया लेकिन इस मैच में मुस्ताफिजुर की शानदार परफार्मैंस देखने को मिली।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुर्तजा ने कहा कि हम में से किसी एक को अधिक देर तक क्रीज पर बने रहना चाहिए था और 80-90 स्कोर बनाने चाहिए थे। इसमें कुछ किस्मत का भी हाथ था जो हमारे पक्ष में नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि भारत के साथ खेला गया ये मैच अच्छा था, शाकिब ने असाधारण परफार्मैंस दी और मुश्फिकुर रहीम ने अच्छी बल्लेबाजी की। 

भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा के बाद में बात करते हुए उन्होंने कहा कि रोहित जैसा बल्लेबाज ऐसी फार्म था, तमीम को भी दोष नहीं दिया जा सकता क्योंकि क्रिकेट में ऐसा होता है। हम आखिरी गेम में अपना सर्वश्रेष्ठ खेलने की कोशिश करेंगे।

गौर हो कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 314 रन बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश ने भारत को कड़ी टक्कर दी लेकिन वह 48 ओवर में 286 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और हार गई। 

.
.
.
.
.