Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत की महिला मुक्केबाज मैरी कॉम ने अपने 14 दिन के क्वॉरंटाइन प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट में भाग लिया। मैरी कॉम ने अपना यह प्रोटोकॉल जॉर्डन के अम्मान में एशिया-ओशिनिया ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने के बाद लिया था जिसके तहत वह खुद को 14 दिनों तक कोरोना वायरस से बचने के लिए आइसोलेश्न में रहने वाली थीं।

PunjabKesari

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट का ओयजन किया था। इसमें मैरी कॉम ने भी हिस्सा लिया था। भारतीय सरकार ने कोरोना वायरस से बचने के लिए विदेश से आए लोगों को 14 दिन आईसोलेश्न में रहने के लिए कह रही है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी संक्रमित लोगों को आइसोलेश्न में रहने के लिए कह रही है।

PunjabKesari

गौर हो कि मैरी कॉम ने जॉर्डन से आने के बाद कहा था कि मैं आराम कर रही हूं। कसरत करती हूं और अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हूं। अपने बच्चों के साथ खेलती हूं क्योंकि पूरे एक महीने बाहर रही हूं। उन्होंने कहा कि यह अलग रहने का सबसे अच्छा हिस्सा है। मैं अपने परिवार के साथ हूं और किसी बात की चिंता नहीं है। मैं हर किसी से अपील करना चाहती हूं कि घबराएं नहीं और घर पर अपने परिवार के साथ समय बिताएं।