Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : खेल के मैदान में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो सभी को आश्चर्य में डाल देती हैं, ऐसा ही कुछ सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के मैच में देखने को मिला। गवर्नर जनरल प्लेइंग इलेवन (ऑस्ट्रेलियाई टीम) और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच खेले गए वनडे मैच में कंगारू टीम की फास्ट बाॅलर हीथर ग्राहम ने सबसे अनोखा विकेट लिया। इस आउट के बाद बाॅलर, फिल्डर और यहां तक की खुद अंपायर भी हैरान थे।

Martin helps Graham pick up one of the most bizarre wicket

दरअसल, मैच के दौरान 45वें ओवर में न्यूजीलैंड की बैट्समैन पर्किन्स ने जैसे ही गेंद को हिट किया बाॅल सामने खड़ी केटी मार्टिन के बल्ले से जा लगी। बाॅल मार्टिन के बल्ले से लगते ही हवा में उछल गई और कीवी बाॅलर ग्राहम ने आसानी से कैच पकड़ लिया। इस कैच के बाद कंगारू खिलाड़ियों की हंसी नहीं छूट रही थी। हालांकि बाद में बाॅलर ग्राहम ने कीवी खिलाड़ी से हाथ मिलाया और अंपायर के इशारे पर कीवी खिलाड़ी पवेलियन लौट गई। 

Martin helps Graham pick up one of the most bizarre wicket

इस घटना का पूरा वीडियो ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया गया है और इसे लगभग 54 हजार बार देखा और 206 यूजर्स द्वारा शेयर किया जा चुका है। इस वीडियो को अपलोड करने के साथ ही कैप्शन दिया गया है, ओह वाओ! केटी मार्टिन ने हीथर ग्राहम की सबसे अनोखी विकेट लेने में मदद की। 

इस अनोखे विकेट से न्यूजीलैंड को कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने 7 विकेट गंवाकर 50 ओवर में 323 रन बनाए जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम 157 रनों पर ही सिमट गई और 166 रनों से मैच हार गई।

.
.
.
.
.