Sports

इस्तांबुल: पूर्व नंबर वन टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा भले ही कितने ही विवादों में रहें लेकिन टेनिस सुंदरी के दुनियाभर में प्रशंसकों की कमी नहीं है और यहां एक प्रदर्शनी मैच में तो उन्हें कोर्ट पर खेलते हुए ही शादी का प्रस्ताव भी मिल गया।

डोपिंग में निलंबन के बाद इस वर्ष वापसी कर चुकीं शारापोवा अधिकतर टूर्नामेंटों में वाइल्ड कार्ड के भरोसे खेल रही हैं। हालांकि इसका उनके प्रशंसकों पर कोई असर नहीं पड़ा है। तुर्की की राजधानी में एक प्रदर्शनी मैच के दौरान जब वह घरेलू खिलाड़ी काग्ला बुयुकाकेय के खिलाफ खेल रही थीं तभी स्टेडियम में बैठे प्रशंसकों में से किसी ने चिल्ला कर उन्हें शादी का प्रस्ताव दे डाला।  

 

अगले सत्र की तैयारियों में जुटी शारापोवा जब कोर्ट पर थीं और सर्व के लिए तैयार ही हो रही थीं तो एक प्रशंसक ने चिल्लाते हुए कहा कि शारापोवा 'विल यू मैरी मी'। हालांकि इस पर रूसी खिलाड़ी रूक गई और उन्होंने धीमी आवाका में कहा कि शायद, फिर उन्होंने उस प्रशंसक की ओर देखा और चेहरे पर हाथ रखकर सिर हिला दिया।  सिनान एर्देम हॉल में बैठे दर्शक भी शारापोवा और प्रशंसक के बीच इस बात पर हंस दिए। इस मैच को बाद में शारापोवा ने 7-6, 6-0 से आसानी से जीता।