Sports

जालन्धर : सर्बिया के खिलाफ तीसरे व अहम मुकाबले में ब्राजील के कप्तान मार्सेलो को नौवें मिनट में ही बाहर बुला लिया गया था। कहा गया कि मार्सेलो की तबीयत ठीक नहीं है। अब इस घटनाक्रम पर मार्सेलो का इलाज कर रहे डॉ. रोडरिगो लैसमर ने चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि मास्को के जिस होटल में ब्राजील टीम को ठहराया गया है वहां के बैड ठीक नहीं है। इसी कारण मार्सेलो की पीठ में दर्द हुआ जिस कारण उन्हें मैच से बाहर आना पड़ा। मार्सेलो नॉकआऊट में मैक्सिको के साथ मैच में खेलेंगे या नहीं इस पर भी अभी संशय बना हुआ है।
PunjabKesari
बता दें कि विश्व कप में ब्राजील का प्रदर्शन अब तक उम्मीद मुताबिक नहीं रहा है। ब्राजील पांच बार की चैम्पियन है ऐसे में वह अपने स्टार फुटबॉलर नेमार के सहारे एक बार फिर से चैम्पियन बनने की रेस में है। हालांकि टीम का इस बार डिफैंस थोड़ा कमजोर नजर आ रहा है लेकिन क्योंकि उनके नाम पर पांच बार विश्व कप जीतने का रिकॉर्ड है तो ऐसे में उन्हें कम करके नहीं आंका जा सकता।
PunjabKesari
इस विश्व कप में ब्राजील का पहला मुकाबला स्विटजरलैंड के साथ हुआ था। इस मैच में अच्छा खेलने के बावजूद ब्राजील जीत नहीं पाया था। लिहायजा कमजोर स्विटजरलैंड ने यह मैच ड्रा करवा लिया था। इसके बाद कोस्टारिका के खिलाफ मैच दौरान हालांकि ब्राजील 2-0 से जीत जरूर गई थी कि लेकिन उसके डिफैंस की कई कमियां उजागर हो गई थी। अंत में सर्बिया के खिलाफ तीसरे मैच में 2-0 की जीत ने साबित कर दिया कि आखिर क्यों ब्राजील का नाम विश्व कप के प्रमुख दावेदारों में से एक है।