Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत को टी20 विश्वकप के पहले ही मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद से भारतीय टीम के लिए चिंताए बढ़ गई हैं क्योंकि अब भारत अगर अब एक भी मैच हारा तो उसकी आगे की राह मुश्किल हो जाएगी। इसी को लेकर संजय मांजरेकर ने कहा कि भारत को मैच जीतने हैं तो टीम में शार्दुल ठाकुर और राहुल चाहर को टीम में शामिल करना चाहिए।

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भारत-पाकिस्तान मैच की पूरी समीक्षा की और भारतीय टीम को राय देते हुए कू ऐप पर वीडियो शेयर कर बताया कि भारतीय टीम को क्या बदलाव कर सकती है। मांजरेकर ने कू करते हुए कहा कि एक बार फिर भारत पाक के बीच एक तरफा मैच हुआ पर गंभीर बात यह है कि भारत मैच हार गया। 

मैच की शुरूआत खराब हुई जहां भारत पहले टॉस हार गया और फिर एक गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी ने मैच खत्म कर दिया, जिसने के एल राहुल और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज़ो का विकेट लेकर भारत की बैटिंग लाईन की कमर तोड़ दी, पाकिस्तान की गेदबाज़ी जो कि पाकिसतान की हमेशा खासियत रही है। लेकिन मेरे लिए चिंता का विषय भारत की गेंदबाजी है क्योंकि कोई भी गेदबाज ऐसा नही दिखा जो विकेट ले सकें। इसलिए भारत को विकेट लेने वाले गेंदबाज की जरूरत हैं। इसलिए भारत को राहुल चाहर और शारदुल ठाकुर को टीम में लेना चाहिए।

आपको बता दें भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 31 अक्‍टूबर को मुकाबला खेला जाएगा। इस अहम मैच के लिए हार्दिक पंड्या फिट हैं या नहीं, यह सवाल हर किसी के मन में चल रहा है। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए पंड्या फिट हैं। ऐसे में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ उनके खेलने की संभावना काफी बढ़ जाती है।