Sports

जालन्धर : टीम इंडिया की नई दीवार माने जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने भारत को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जितवाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। पुजारा ने न सिर्फ अपने बल्ले से रन उगले बल्कि साथ ही साथ ऑस्ट्रेलिया के सबसे मशहूर हथियार स्लेजिंग का भी बाखूबी सामना किया। लेकिन रणजी मैच के दौरान पुजारा अपना आपा खोते हुए दिखे। दरअसल, पुजारा सौराष्ट्र की तरफ से बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे थे। तभी कर्नाटक के विकेटकीपर मनीष पांडे ने उनकी स्लेजिंग शुरू कर दी। गौर हो कि शुक्रवार को पुजारा का 31वां जन्मदिन भी था। जन्मदिन पर उन्हें स्लेज होने का मौका मिलेगा इतना तो शायद पुजारा ने भी सोचा नहीं होगा।

यह बोले थे मनीष पांडे

Manish pandey Sledge Birthday boy Cheteshwar Pujara in Ranji Match
घटनाक्रम की एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें विकेटकीपिंग कर रहे मनीष पुजारा को लगातार कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। विकेट में लगी माइक्रोफोन को जब ऑन किया तो पता चला कि मनीष पुजारा को स्लेजिंग करने की नीयत के चलते परेशान कर रहे हैं। मनीष अपने गेंदबाज श्रेयास गोपाल को बोलते हैं- एक लेजी शॉट और यह आऊट हो जाएगा।

पुजारा ने बड़ा शॉट लगाकर दिया जवाब

Manish pandey Sledge Birthday boy Cheteshwar Pujara in Ranji Match
एक तरफ जहां मनीष अपने बॉलर गोपाल को एक अच्छी गेंद डालने के लिए प्रेरित कर रहे थे। वहीं, पुजारा ने भी मनीष को सबक सिखाने की ठानी। गोपाल की अगली ही गेंद पर उन्होंने जोरदार पुल मारा जिससे बॉल बाऊंड्री के बाहर जा गिरी। पुजारा का यह रूप देखकर कांमेंटेटर भी हैरान हो गए। कहा गया- आखिर पुजारा का सब्र टूटा। उन्होंने जोरदार शॉट से इसका जवाब भी दिया। 
देखें वीडियो-