Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मनदीप सिंह और गेल की तूफानी अर्धशतक पारियों की मदद से पंजाब की टीम ने कोलकाता नाईट राईडर्स को 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल की। मनदीप ने पहले कप्तान केएल राहुल के साथ अच्छी साझेदारी की और इसके बाद उन्होंने गेल के साथ भी मैच जिताऊ साझेदारी। मैच के बाद मनदीप सिंह ने बताया कि गेल उन्हें बल्लेबाजी के दौरान लंबी पारी खेलने के लिए कह रहे थे।

PunjabKesari

मनदीप सिंह ने बताया कि गेल उन्हें बल्लेबाजी के दौरान लंबा खेलने के लिए कह रहे थे। वह मुझे बल्लेबाजी के दौरान मैच को आखिरी तक ले जाने को कह रहे् थे। गेल एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है।मनदीप ने बताया कि गेल उनसे बातें कर रहे थे तो उन्होंने भी गेल से कहा कि उन्हें कभी भी संन्यास नहीं लेना चाहिए।  

PunjabKesari

गौर हो कि पंजाब की जीत में मनदीप सिंह और क्रिस गेल हीरो रहे। इन दोनों बल्लेबाजों ने कोलकाता के गेंदबाजों पर रन बरसाने शुरू कर दिए। मनदीप ने जहां 56 गेंदों पर 66 रन की अहम पारी खेली तो गेल ने 29 गेंदों पर 5 छक्के और 2 चौके की मदद से 51 रन बनाए। इस जीत के साथ पंजाब की टीम के 12 अंक हो गए हैं और वह चौथे पायदान पर पहुंच गई है।