Sports

कोलंबो: श्रीलंका टी20 टीम क कप्तान लसित मलिंगा ने भारत के खिलाफ 2-0 की शिकस्त मिलने के बाद रविवार को कहा कि वह टीम की कप्तानी छोड़ने को तैयार हैं। भारत से वापस लौटने के बाद 36 साल के मलिंगा ने पत्रकारों से कहा कि श्रीलंकाई टीम में 20 ओवर के मैच में प्रभाव छोड़ने की क्षमता नहीं दिखी। उन्होंने कहा कि श्रीलंकाई गेंदबाज विरोधी टीम को रोकने में सफल नहीं रहे जबकि बल्लेबाज टक्कर देने के लिए 170 रन बनाने में असफल रहे। 

PunjabKesari
मलिंगा ने कहा, ‘हमारे पास वह क्षमता नहीं है। रैकिंग में नौवें नंबर पर काबिज टीम से यह उम्मीद करना अनुचित है।'' उन्होंने कहा कि वह टीम के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं। लगभग एक साल पहले फिर से कप्तान बने इस अनुभवी खिलाड़ी ने कहा, ‘मैं हर समय तैयार हूं। मैं कप्तानी से हटने के लिए तैयार हूं।' 

PunjabKesari
मलिंगा की कप्तानी में श्रीलंका ने 2014 में विश्व कप का खिताब जीता था। वह 2016 तक टीम के कप्तान रहे थे। वह दिसंबर 2018 में एक बार टीम के कप्तान बने। श्रीलंका की भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला का पहला मैच बारिश से धुल गया था। भारतीय टीम ने दूसरा मैच सात विकेट और तीसरा मुकाबला 78 रन से अपने नाम किया। 
 

.
.
.
.
.