Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम पर नौवें मैच में जीत हासिल करने के बाद बांगलादेश के कप्तान महमूदुल्लाह अलग ही सुर में दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि यह सब इस बात पर आधारित था कि हमने कैसे शुरुआत की। गेंदबाजों ने बहुत अच्छा काम किया। सभी ने चुटकी ली। मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और इससे हमारी बल्लेबाजी में गति आई। मुझे लगता है कि जिन लड़कों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, उनकी वजह से कप्तानी करना आसान है।

महमूदुल्लाह ने कहा कि मुझे पता है कि फिजा हमारे प्रमुख गेंदबाजों में से एक है, लेकिन मुझे लगता है कि अन्य गेंदबाजों को शर्तों के अनुसार जरूरत थी। मुशी वास्तव में अच्छा था और सौम्या के साथ उसकी अच्छी साझेदारी थी। मुझे लगता है कि नईम का भी जिक्र होना चाहिए। उन्होंने डेब्यू पर वास्तव में अच्छा खेला। उन्होंने टीम को दबाव में नहीं आने दिया। इस कारण मध्यक्रम के बल्लेबाजों को टिकने का मौका मिल गया। 

बता दें कि भारत और बांगलादेश के बीच इससे पहले खेले गए 8 टी-20 मुकाबलों में बांगलादेश को जीत नसीब नहीं हुई थी। बांगलादेश ने ऐसा कर जिम्बाब्वे का एक रिकॉर्ड अपने नाम किया था जोकि अफगानिस्तान से लगातार आठ मैच हारी थी।