Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2022 के 22वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की जीत के बाद श्रीलंकाई गेंदबाज महेश थीक्षाना ने अपने स्पेल में चार विकेट लेने के बाद सुर्खियों में छा गए। यह चार बार के चैंपियन के लिए एक महत्वपूर्ण मैच था क्योंकि इससे पहले सीएसके ने लगातार तीन मैच हारे थे। थीक्षाना ने कहा कि मेरा पहला आईपीएल विकेट मेरे पसंदीदा बल्लेबाजों में से एक फाफ डुप्लेसिस का था। 

थीक्षाना ने कहा कि मुझे खेल में आकर बहुत अच्छा लगा क्योंकि हमने लगातार चार गेम गंवाए हैं, मैं वास्तव में खुश हूं कि हमने अपना पहला गेम जीता और अपने पहले दो अंक हासिल किए। उन्होंने कहा कि हमें बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर किया। हम सिर्फ डॉट गेंदों के लिए गए थे और हम जानते थे कि वे आक्रमण करने वाले थे। हमने अपना समर्थन किया और इसलिए हमें परिणाम मिले। यह मेरा पहला आईपीएल विकेट था और यह मेरे पसंदीदा बल्लेबाजों (फाफ डु प्लेसिस) में से एक का विकेट था। मुझे कोचों और खिलाड़ियों ने कहा था कि मैं आज विकेट लेने जा रहा हूं और मैं वास्तव में खुश हूं। 

मैच की बात करें तो बेंगलुुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर चेन्नई की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए न्यौता दिया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए उथप्पा की 88 और शिवम दुबे की 94 रन की पारी के बदौलत 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 215 रन बना दिए। जवाब में खेलने उतरी आरसीबी ने 50 रन पर ही चार विकेट गंवा दिए थे। मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने प्रयास किए लेकिन लक्ष्य बढ़ा होने के कारण बेंगलुरु के बल्लेबाज जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।