Sports

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के एक कार्यक्रम में बताया कि, वे किससे अपने सारे सीक्रेट शेयर करते हैं। आप सभी भी इस बात को जानना चाहेंगे कि माही किस के साथ अपनी सारी बातें शेयर करते हैं। बता दें कि वह अपने सीक्रेट किसी को भी नहीं बताते। उनका मानना है कि अगर आप किसी को अपनी गुप्त बात बता देते हैं तो वो सीक्रेट नहीं होगी। 

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें धोनी के साथ टीम के बाकी सदस्य भी मौजूद हैं। धोनी से जब सवाल पूछा गया कि वे अपना सीक्रेट किससे शेयर करते हैं तो उन्होंने कहा, "किसी से भी नहीं। सीक्रेट तो सीक्रेट होता है, जिसे आप किसी से भी शेयर नहीं करते। अगर आप उसे किसी को बता दें तो वह फिर सीक्रेट कैसे हुआ।" धोनी का जवाब सुनने के बाद सभी खिलाड़ी जमकर हंसने लगे।


आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई की टीम ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैच में जीत हासिल की। पहला मैच मुंबई इंडियन्स के साथ हुआ था, जिसमें सीएसके ने एक विकेट से जीत हासिल की। वहीं दूसरा मैच 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुआ, इस मैच में सीएसके 5 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही।

 

.
.
.
.
.