Sports

श्रीनगर: सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल ( मानद) भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के उभरते क्रिकेटरों से मुलाकात कर उन्हें फिटनेस पर ध्यान देने की सलाह दी।
 PunjabKesariसेना के चिनार कोर्प्स ने ट्वीट किया कि लेफ्टिनेंट कर्नल (मानद) महेन्द्र सिंह धोनी उरी शहर के उभरते क्रिकेटरों से बातचीत करते हुए। महान क्रिकेटर से परामर्श मिलना यहां के क्रिकेटरों के लिए दुर्लभ पलों में से एक है। चिनार कोर ने धोनी के वीडियो और तस्वीरों को भी साझा किया जिसमें वह स्थानीय क्रिकेटरों और युवाओं के साथ बातचीत कर रहें और क्रिकेटर खेल रहे हैं। इस वीडियों में धोनी क्रिकेटरों को फिटनेस पर ध्यान देने के लिए कह रहे है।  
PunjabKesari

धोनी ने कहा कि मैंने बैडमिंटन, हॉकी और फुटबॉल भी खेला है। मुझे इससे काफी फायदा भी हुआ क्योंकि इससे मेरी फिटनेस अच्छी हुई। हम बड़े ग्राउंड में खेलते थे जहां सीनियर क्रिकेटर भी खेलते थे और जबतक मैच खत्म नहीं होता था हम दौड़ते रहते थे जिससे हमारी फिटनेस अच्छी हुई। चिनार कोर ने कहा कि धोनी ने उरी के युवा क्रिकेटरों को कहा कौशल से पहले फिटनेस जरूरी है । उन्होंने युवाओं को जरूरी परामर्श भी दिया।
PunjabKesari