IPL 2019
Other Games

नई दिल्लीः भारत के कई रैसलर हैं जो अपना हुनर दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कपंनी WWE में दिखाते हैं। यहां सबसे पहले दिलीप सिंह उर्फ द ग्रेट खली ने भारत की ओर से तहलका मचाया। अब उनके बाद अमनप्रीत (जो महाबली शेरा के नाम से जाने जाते हैं) WWE में अपनी धाक जमाने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल वह WWE NXT ब्रैंड का हिस्सा हैं। अमेरिका के जैक्सनविले में WWE NXT ब्रैंड का लाइव इवेंट हुआ, जहां महावली शेरा को हार का सामना करना पड़ा। 

शेरा ने जेसन के साथ टीम बनाकर द वॉर रेडर्स का सामना किया। WWE की खतरनाक टैग टीमों में शुमार द वॉर रेडर्स के सामने शेरा और जेसन की जोड़ी नहीं टिक पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। शेरा और जेसन पूरे मैच में अपना पलड़ा भारी करने में नामकाम साबित हुए। 

अमिताभ के हैं फैन
बता दें कि महाबली शेरा ने इसी साल 14 फरवरी 2018 रो WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। इनका कद 6 फुट 2 इंच लंबा है और वजन 240 पाउंड है। महाबली शेरा को बचपन से ही स्पोर्ट्स का काफी शौक रहा है। उन्होंने बॉडीबिल्डर के तौर पर कई लॉकल कॉम्पिटिशन जीते हैं। साल 2011 में वो रैसलिंग की दुनिया में आए। एक इंटरव्यू के दाैरान महाबली शेरा ने बताया था कि वह बाॅलीवुड सिनेमा को काफी पसंद करते हैं आैर उनका फेवरेट हीरो अमिताभ बच्चन हैं। 

जैक्सनविले में NXT लाइव इवेंट के मैचों के परिणाम:

-हम्बर्टो कैरिलो ने ल्यूक मैंजीस के खिलाफ जीत हासिल की।

-लेसी इवांस ने लेसी लेन को शिकस्त दी। 

-द वॉर रेडर्स को जेसन और महाबली शेरा के खिलाफ जीत मिली।

-थोड़े समय पहले NXT में आए कीथ ली ने कोना रीव्स के खिलाफ मैच जीता।

-लार्स सुलिवन और फेबियन आइकनर ने डैन माथा और मार्सेल बार्थेल को पराजित किया।

-द वैल्वेटीन ड्रीम ने ब्रेनन विलियम्स को हराया।

-शायना बैज़लर, जैसमिन ड्यूक, मरीना शफीर ने निकी क्रॉस, आईओ शिराई, डकोटा काई को पराजित किया।

-मेन इवेंट मैच में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रिकोशे ने शेन थॉर्न को हराकर अपने टाइटल का बचाव किया।

.
.
.
.
.