Sports

नई दिल्ली : वरुण सूद ( 23 रन पर चार विकेट) की घातक गेंदबाजी और चेतन बिष्ट के 58 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी तथा हिमांशु बत्रा की 44 और वैभव सूद की 41 रन की धुआंधार पारी के बदौलत मद्रास क्रिकेट क्लब ने प्लेयर्स अकादमी को 46वें गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट (रजिस्टर) के पहले चरण के मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया।

सेंट स्टीफंस कॉलेज ग्राउंड पर खेले जा रहे इस मैच में मद्रास क्रिकेट क्लब ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। प्लेयर्स अकादमी ने 40 ओवर में नौ विकेट खोकर 181 रन बनाये। प्लेयर्स अकादमी की और से दीपक शर्मा ने 40 रन और कप्तान पंकज जोशी ने 32 रन की सर्वाधिक पारी खेली। वरुण सूद ने शानदार गेंदबाजी की और 8 ओवर में 4 विकेट हासिल किये। फैज़ान ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मद्रास सीसी की अच्छी शुरुआत रही। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की। चेतन बिष्ट ने 58 रन और हिमांशु बिष्ट ने 44 रन जोड़े।

ठोस शुरुआत के बाद वैभव सूद ने 31 गेंदों में 43 रन की पारी खेली और 182 रन का लक्ष्य पांच विकेट खोकर केवल 28.2 ओवर में हासिल कर लिया। प्लेयर्स अकादमी की ओर से आर्यन अरोरा ने 4 विकेट लिए। वरुण सूद को 4 विकेट के लिए कीमती व विलोफॉरयू मैन ऑफ़ द मैच पुरस्कार दिया गया।