Sports

तोरंगा : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने गुरुवार को कहा कि वह देश के लिए तीनों प्रारूप खेलना चाहते हैं। फग्र्यूसन का टेस्ट डेब्यू पिछले दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होना था लेकिन उन्हें चोट लग गई थी। 29 वर्षीय पेसर ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी के साथ कीवी गेंदबाजी इकाई का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। वह न्यूजीलैंड के 2019 विश्व कप अभियान का भी हिस्सा थे जो उपविजेता बनी।

Lockie Ferguson's claim - I can show the best game in all three formats

लॉकी फर्ग्यूसन ने कहा- 3 साल से मैं लगातार क्रिकेट खेल रहा हूं। यह इतना समझने के लिए काफी है कि मैं भविष्य में किस तरह का खिलाड़ी बनना चाहूंगा। मुझे आगे सबसे अच्छा खेलने की उम्मीद है। मैं देश के लिए सभी तीन प्रारूप खेलना चाहता हूं। बता दें कि लॉकी फर्ग्यूसन ने न्यूजीलैंड के लिए 37 वनडे और 8 टी-20 मुकाबले खेले हैं। सीमित ओवरों के प्रारूप में वह कुल 83 विकेट ले चुके हैं।

Lockie Ferguson's claim - I can show the best game in all three formats

लॉकी फर्ग्यूसन ने कहा- मैं निश्चित रूप से टेस्ट टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। निश्चित रूप से यह मेरे लक्ष्य में है। टेस्ट क्रिकेट उन प्रारूपों में से एक है जिन्हें मैं वास्तव में पसंद करता हूं। मैं कभी टी-20 और एक-दिवसीय मैचों में हल्के से नहीं दिखता हूं क्योंकि मैं आनंद लेता हूं। तीनों प्रारूपों में खेलना अभी भी मेरा लक्ष्य है और मैं तीनों में सर्वश्रेष्ठ खेल सकता हूं।

Lockie Ferguson's claim - I can show the best game in all three formats

स्पीडस्टर लॉकी फग्र्यूसन इन दिनों अपने साथियों और कप्तान केन विलियमसन के साथ माउंट माउंगानुई में शीतकालीन प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रहा है। फर्ग्यूसन ने कहा-लॉकडाउन ने सभी के लिए अलग तरह से व्यवहार किया, लेकिन निश्चित रूप से यह मेरे लिए स्वाभाविक रूप से अच्छा समय था। इस दौरान मैंने अपने बीते कल के बारे में सोचा कि क्या अच्छा था और क्या बुरा।