Sports

खेल डेस्क : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान किरोन पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर विंडीज टीम के कोच फिल सिमंस का धन्यवाद किया है। सिमंस इस समय वेस्टइंडीज टीम के हेड कोच हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोलार्ड के लिए एक नोट लिखा था जिसे देखने के बाद पोलार्ड ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

Like father, coach, senior, Keiron Pollard, IPL 2022, Mumbai indians, जैसे पिता, कोच, सीनियर, कीरोन पोलार्ड, आईपीएल 2022, मुंबई इंडियंस

सिमंस ने पोलार्ड के इस फैसले को विंडीज टीम के लिए निराशाजनक बताया था लेकिन साथ ही लिखा- आपने जो टीम के लिए काम किए वह सराहनीय थे। आप कई युवाओं के प्रेरणास्रोत रहेंगे। सिमंस के नोट को शेयर करते हुए पोलार्ड ने लिखा- पिता समान, कोच, सीनियर, आपका प्रशंसा के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं उम्मीद करता हूं कि आप के नेतृत्व में टीम काफी आगे तक जाएगी और बढिय़ा प्रदर्शन करेगी। 

बहरहाल, सिमंस ने सोशल मीडिया पर डाले पोस्ट में लिखा था- पोलार्ड कप्तान। यह बहुत निराशा की बात है कि हम आपको अब मैरून शर्ट में नहीं देख पाएंगे। आपका यह फैसला हम पूरी तरह से समझ सकते हैं। आपने कप्तान रहते हुए एक लीडर की तरह काम किया। और कई प्लेयरों के बैकअप बने। आपने ऑन और ऑफ फील्ड मजे के साथ काम किया जोकि बहुत कम लोग कर पाते हैं। आपका खिलाडिय़ों को आगे बढ़ाने का तरीका और क्रिकेट संबंधी दी गई नॉलेज सभी के काम आएगी। क्रिकेट वेस्टइंडीज आपको बहुत मिस करेगी। आपको बहुत मिस किया जाएगा। हालांकि मैं आपके इस फैसले से थोड़ा निराश जरूर हूं लेकिन मैं आपका सम्मान करता हूं कि आपने बढिय़ा फैसला लिया है। आपको और आपकी पत्नी जीना को भी शुभकामनाएं...


बता दें कि किरोन पोलार्ड ने पहली बार 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने 123 वनडे और 101 टी-20 मैच खेले जिसमें उन्होंने 4000 से ज्यादा रन बनाए। उनकी कप्तानी में विंडीज ने आखिरी बार फरवरी में भारत के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली थी।