Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  विंडीज टीम का भारत दौरा अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। टेस्ट और वनडे सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इडिया ने टी20 में भी अपना झंडा गाड़ दिया है। टेस्ट में एकतरफा हार के बाद विंडीज टीम ने भारत को वनडे सीरीज के शुरुआती मैचों में टक्कर दी थी और दूसरा मैच टाई कराने के साथ ही तीसरे मैच में जीत हासिल की थी। हालांकि, सीरीज के आखिरी दो मैचों में विंडीज की टीम लय बरकरार नहीं रख सकी और उसे हार का सामना करना पड़ा। 
PunjabKesari, indian cricket
वहीं, अब भारत की आॅस्ट्रेलियाई दौरे की तैयारियां भी शुरू हो जाएंगी। वहां विंडीज जैसी आसान चुनौती नहीं होगी। इसी को देखते हुए भारतीय टीम मैनेजमेंट में अपने तीन स्टार गेंदबाजों को कैरेबियाई टीम के खिलाफ आखिरी मैच से आराम दे दिया है। इनमें तेज गेंदबाज उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और स्पिनर कुलदीप यादव को विंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच के लिए आराम दिया गया है। पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को यहां होने वाले आखिरी टी20 मैच के लिए टीम में जगह दी गई है।
PunjabKesari
बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने एक विज्ञप्ति में कहा, "भारतीय टीम प्रबंधन ने उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को चेन्नई में होने वाले तीसरे टी20 में आराम देने का फैसला किया है।" भारतीय टीम 21 नवंबर से आॅस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिस्बेन में पहला टी20 मैच खेलेगी।  
 
तीसरे टी20 के लिए भारतीय टीम :

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल।  

.
.
.
.
.