IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः WWE ग्रेटेस्ट राॅयल रंबल में मैट हार्डी और ब्रे वायट ने शेमस और सिजेरो को हराकर राॅ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। अब मैट हार्डी और ब्रे वायट के चैंपियनशिप टाइटल पर बुरा समय आ चुका है। इन दोनों के पास अब यह चैंपियनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली क्योकि इन्हें टक्कर देने के लिए बॉबी लैश्ली और ब्रॉन स्ट्रोमैन इनके खिलाफ मैच लड़ सकते हैं।

मंडे नाइट रॉ में केविन ओवंस और सैमी जेन का जोरदार स्वागत हुआ। बॉबी लैश्ली और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इन दोनों को टैग टीम मैच में बुरी तरह पीटा और फाइट अपने नाम की। लैश्ले और स्ट्रोमैन ने इन दोनों की इतनी बुरी तरह पीटा कि उन्हें उठने का बिल्कुल भी मौका नहीं दिया। 



मैच जीतने के बाद बाॅबी लैश्ले ने ट्विटर के जरिए स्ट्रोमैन को बधाई भी दी। स्ट्रोमैन को भी एक टैग टीम पार्टनर की जरूरत हैं और उन्होंने भी इसका जवाब बड़े अच्छे अंदाज में दिया। बॉबी लैश्ली अब स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर काफी खुश नजर आए। अब उनकी नजरें सीधा-सीधा रॉ टैग टीम टाइटल पर हैं। 
 


रैसलमेनिया में ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनका कोई साथी नहीं मिला था। और उन्होंने 10 साल के छोटे बच्चे निकोलस को उठाकर अपना टैग टीम पार्टनर बनाया था। अब अगर निकोलस की जगह बॉबी लैश्ली ले लेते है तो फिर ये दोनों टैग टीम में नजर आ सकते हैं। और दोनों ब्रे वायट और मैट हार्डी को चुनौती दे सकते है।

 

.
.
.
.
.