Sports

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने जस्टिन लैंगर के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद बयान देते हुए कहा कि यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए एक दुखद दिन है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का इस्तीफा स्वीकार कर लिया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक तौर पर कहा कि जस्टिन को उनके मौजूदा अनुबंध के लिए विस्तार की पेशकश की गई थी जिसे उन्होंने स्वीकार नहीं करने का विकल्प चुना है।

PunjabKesari

इस पर पोंटिंग ने कहा कि यह वास्तव में एक दुखद दिन है जहां तक ​​ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का संबंध है। अगर आप पीछे मुड़कर देखें तो सच यह बेहद खराब छह महीने रहे हैं। जिस तरह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में कुछ बेहतर लोगों जस्टिन लैंगर और टिम पेन को संभाला है वह लगभग शर्मनाक है। 

पोंटिंग ने आगे कहा कि उसे बोर्ड का पूरा समर्थन नहीं मिला होगा। मैं जस्टिन लैंगर को जिस तरह से जानता हूं वह इस भूमिका को जारी रखने के लिए बहुत उत्सुक था। क्योंकि उसे अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की सर्वश्रेष्ठ कोचिंग अवधि के बाद टीम का कोच होना चाहिए था। अभी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उसकी कोचिंग में टी20 विश्व कप और फिर एशेज सीरीज 4-0 से जीती है।

पोंटिंग ने कहा कि यह एक ऐसे व्यक्ति को मजबूर किया गया। जिसने अपना जीवन और आत्मा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को दे दी हो। उसने ऑस्ट्रेलियाई संस्कृति को बदलने के लिए एक शानदार काम किया है। जस्टिन मेरा महान साथी है और मुझे पता है कि वह ऑस्ट्रेलियाई कोचिंग के बारे में कितना भावुक है और वह जारी रखना चाहता था और सबसे अच्छा कोच बनना चाहता था और दुनिया में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम रखता था।