Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार लाना ने साइबर मीडिया के कारण सोशल मीडिया छोडऩे की धमकी दी है। लाना जिसका असली नाम सीजे पेरी है, का कहना है कि उनके पति मिरो भी इसी कारण सोशल मीडिया से हटना चाहते हैं। लाना ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर उन लोगों केखिलाफ भड़ास निकाली है जो उनकी टिकटॉक वीडियोज जो वह इंस्टाग्राम पर शेयर करती थी, पर नफरत भरे कमेंट करते थे। लाना ने कहा कि उनकी इन वीडियोज पर रॉ टैग-टीम पार्टनर नताल्या पोस्ट कर लिखती है यह अब तक का सबसे अच्छा टिकटॉक है। वहीं, दूसरी तरफ बुलिंग की जा रही है। 

लाना ने लिखा- यह देखने में पागलपन की तरह है। मैं अपने आईजी पर एक वीडियो पोस्ट करती हूं और इतनी नफरत और साइबरबुलिंग टिप्पणियां पाती हूं कि पूछो मत। अब मैंने एक वीडियो बनाया जिसपर सभी लोगों ने बुलिंग शुरू की। आप सभी लोग मेरे लिए ऐसे क्यों हैं? अगर आप सभी इसी तरीके से मेरे पास आते रहे हैं तो मैं और मीरो अपने सारे सोशल मीडिया अकाऊंट बंद कर देंगे। 

लाना ने कहा- मानसिक स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है। साइबरबुलिंग वास्तव में किसी के मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। कृपया मुझे सम्मान दें और मुझे साइबर हमले से रोकें। लाना ने हाल ही में टिकटॉक पर एक मिलियन फॉलोवर का रिकॉर्ड बनाया था। ट्विटर पर वह काफी अच्छी हैं जबकि इंस्टाग्राम पर तीन मिलियन से भी पार हैं।