Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाने जाते पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के भारत-पाक सीरीज के बयान ने तूल पकड़ लिया है। अब इस मामले में भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि लाहौर में लाहौर में बर्फबारी हो सकती है लेकिन ये द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं हो सकती। 

भारत-पाक सीरीज पर सुनील गावस्कर की राय 

PunjabKesari, Sunil Gavaskar

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा (Ramiz Raja) ने और गावस्कर यूट्यूब पर एक दूसरे से जुड़े। इस दौरान रमीज ने गावस्कर से कुछ सवाल भी किए। इसी बातचीत के दौरान जब रमीज राजा ने भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज के बारे में पूछा तो गावस्कर ने हंसते लगे। इसके बाद गावस्कर ने इसका जवाब देते हुए कहा कि 'लाहौर में बर्फबारी हो सकती है, लेकिन मौजूदा हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं हो सकती है।' 

भारत-पाक सीरीज पर शोएब अख्तर का बयान  

Shoaib Akhtar

गौर हो कि अख्तर ने कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच खाली स्टेडियम में सीरीज होनी चाहिए और इससे पैदा हुए राजस्व को कोरोना वायरस से लड़ने में इस्तेमाल करना चाहिए। इसके बार कपिल देव ने कहा था कि भारत को पैसों की जरूरत नहीं है, ऐसे माहौल में क्रिकेट नहीं खेला जा सकता। इस पर अख्तर ने कहा था कि कपिल भाई मेरी बात समझ नहीं पाए। सोमवार को शाहिद अफरीदी ने भी इसमें कूद पड़े और अख्तर का साथ देते हुए कहा कि भारत-पाक के बीच क्रिकेट खेला जाना चाहिए।