Sports

नई दिल्लीः लोग हमेशा यही कहते हैं कि प्रो सेलिंग हो या डब्ल्यूडब्ल्यूई, यह नकली ही होती है। हां, यह जरूर है कि रैसलिंग सक्रिप्ट के हिसाब से की जाती हो, लेकिन यहां रैसलर असलियत में मार खाते हैं और उन्हें चोट लगने का खतरा हर पल बना रहता है। एक ऐसे मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखने के आप खुद यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि रैललिंग नकली नहीं होती। 
PunjabKesari

यह वीडियो मैक्सिको में हुए एक रैसलिंग मैच का है। मैक्सिको के शहर सिदुआद हुआरेज़ में एक पुरुष रैसलर 'ब्लैक स्कैलर' और महिला रैसलर 'ला एनिग्मैटिका' के बीच रैसलिंग मैच हुआ। इस मैच को देखने के लिए थोड़ी बहुत तादाद में लोग मौजूद थे। मैच के दौरान ब्लैक स्कैलर ने अपनी प्रतिद्वंदी महिला रैसलर को बुरी तरह से मारा।
PunjabKesari

जब दोनों के बीच मैच हुआ तो पुरूष रैसलर महिला रैसलर पर लगातार हमले करने लगा। उसने महिला रैसलर एनिग्मैटिका को रिंग के बाहर किया आैर फिर मैच देख रहे लोगों के बीच लात-घूसों से पीटा। इसी बीच स्कैलर ने स्टील चेयर उठाई आैर एनिग्मैटिका के सिर पर जोर से दे मारी। सिर पर चेयर लगने के बाद महिला रैसलर बेसुध होकर नीचे गिर गई।
PunjabKesari
ले जाना पड़ा अस्पताल
नीचे गिरने के बाद महिला रैसलर के पैर कांपने लगे। काफी सारे लोग महिला रैसलर की हालत देखने पहुंचे। उसके बाद हाथ-पैरों की अकड़न बढ़ गई और रैसलर के पैर जोर-जोर से हिलने लगे। रिपोर्ट के अनुसार, महिला रैसलर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज किया गया। उनके चेहरे पर काफी चोटें आई और दाहिनी आंख में सूजन भी आ गई।

देखें वीडियो-


 

.
.
.
.
.