Sports

जालन्धर : रियालिटी चैट शो के दौरान बीच स्टोर लॉरा ब्राऊन के फुटबॉलर केली वॉल्कर से जुड़े खुलासे करने के बाद उनकी जिंदगी में भूचाल आ गया है। दरअसल लॉरा ने खुलासा किया था कि उन्होंने कैली के साथ उनकी 2 लाख पाऊंड महंगी कार में नजदीकियां बढ़ाई थीं। लॉरा के इस खुलासे के बाद से ही कैली का साथ उनकी पत्नी एनी किल्नर ने छोड़ दिया है। बीते दिन केली को अकेले ही शॉपिंग करते हुए देखा गया।

Kyle Walker dumped by GF after Laura opens up about romps

दोनों में अलगाव होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर केली के खिलाफ फुटबॉल फैंस जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। लिखा जा रहा है कि तीन-तीन बच्चों के पिता होने के बावजूद केली ने पराई स्त्री से नजदीकियां बढ़ाकर अपनी पत्नी को गंवा लिया है।

Kyle Walker dumped by GF after Laura opens up about romps

काली मर्सिडिज में शॉपिंग के लिए आए कैली के बारे में उनके नजदीकि सूत्रों ने कहा कि वह इस दौरान वही सब कुछ कर रहे हैं जो रिश्ता टूटने के बाद एक व्यक्ति करता है। मसलन, खुद को शॉपिंग में व्यस्त रखना। घर की बजाय होटलों में रहना। मीडिया में ज्यादा न आना वगैरह-वगैरह। बता दें कि केली और उनकी पत्नी एनी को फुटबॉल जगह की सबसे ग्लैमरस जोड़ी में से एक माना जाता है।

Kyle Walker dumped by GF after Laura opens up about romps

बीते साल हुए फीफा विश्व कप के दौरान भी एनी अपने ग्लैमरस लुक के कारण खूब पॉपुलर हुई थी। दोनों के शादी के बाद 3 बच्चे हुए लेकिन इसके बावजूद एनी ने अपनी फिगर मैंटेंन रखी। कैली वाल्कर 2017 में मैनचैस्टर सिटी  द्वारा 50 मिलियन पाऊंड की डील के बाद चर्चा में आए थे। इस भारी-भरकम डील के कारण उन्हें हर सप्ताह एक लाख तीस हजार पाऊंड मिल रहे थे।