Sports

नई दिल्ली : टी-20 सीरीज में हार झेलने के बाद न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज में शानदार वापसी करते हुए 2-0 की लीड हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड की जीत में डैब्यू कर रहे काइल जैमीसन का भी शानदार रोल रहा। जैमीसन ने बल्लेबाजी करते हुए महत्वपूर्ण 25 रन तो बनाए ही साथ ही साथ दो विकेट भी चटकाए। मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में एमीसन ने मैच के टर्निंग प्वाइंट पर बात की। 

जैमीसन ने कहा कि पहले रॉस के साथ साझेदारी निभाना और उसके बाद बॉलिंग करते हुए पहले ही ओवर में विकेट लेना शानदार अहसास था। इस विकेट के कारण हम मैच में वापस आ गए थे। हमें पता था कि अगर टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही तो हम पकड़ बना लेंगे। ऐसा हुआ भी। वहीं, जैमीसन ने रॉस के साथ हुई साझेदारी के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा कि मैं जब क्रीज पर था तो लग रहा था कि हम 230-240 के आसपास पहुंच जाएंगे। लेकिन जब आपके साथ रॉस जैसा बल्लेबाज होता है तो निश्चित तौर पर आप ज्यादा का सोच सकते हो। उन्होंने पिच पर वैसा ही खेल दिखाया जैसे अनुभवी बल्लेबाज दिखाया करते हैं। ऊपर से इस ग्राऊंड पर दर्शकों ने खूब उत्साह बढ़ाया। दर्शकों ने हम में खूब जोश भरा।