Sports

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के बनाए गए 70 रनों का भी बराबर योगदान रहा। रोहित ने कठिन पिच पर डीकॉक के जल्दी आऊट होने पर एक छोर संभाले रखा और अपनी टीम को मजबूती दी। 194 का लक्ष्य पंजाब को देकर 48 रन से जीतने वाले रोहित मैच के बाद काफीभ्खुश दिखे। उन्होंने कहा- यह शानदार जीत थी। हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत नहीं की, लेकिन हम हमेशा जानते थे कि पंजाब किस तरह का हमला हम पर करेगा। हमने उसी अनुसार योजना बनाई।

रोहित बोले- हार्दिक और कैरोन को सही समय में फॉर्म में देखकर अच्छा लगता है। यह पिच बल्लेबाजी के लिए इतनी भी आसान नहीं थी। एक टोटल बनाने के बाद हमें पता था कि हमें शुरुआती विकेट लेने होंगे और सब कुछ योजना के अनुसार ही हुआ। गेंदबाजों ने कर दिखाया। 

रोहित बोले- हमें आखिरी गेम में काफी नजदीकि हार मिली थी। इसलिए हमने इसपर चर्चा की। हम सुधार करना चाहते थे। मैंने बौल्ट और पैटिंसन के साथ पर्याप्त रूप से नहीं खेला है, इसलिए उन्हें एक ही पृष्ठ पर लाना मुश्किल है। उन्हें अब इस बात का अंदाजा हो गया है कि मुझे उनसे क्या जरूरत है और मुझे उन्हें बेहतर तरीके से जानना भी चाहिए। रन मिलना अच्छा लगता है, लेकिन दो अंक ज्यादा मायने रखते हैं।