Sports

नई दिल्लीः क्रिकेट फैंस को अब पांड्या बद्रर्स मैदान पर एकसाथ चाैके-छक्के दिखाई देंगे। ठीक वैसे, जैसे आईपीएल में मुंबई की तरफ से खेलते हैं। हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत की तरफ से डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। पहला मैच कोलकाता में 4 नवंबर को होगा, लेकिन इससे पहले क्रुणाल काफी उत्साहित नजर आए आैर उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दाैरान बताया कि उनका सपना पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा बनने का है।

उन्होंने कहा, ”मैंने बहुत थोड़ा वक्त बिताया धोनी के साथ बिताया है। इंडिया ए के लिए खेल रहा था तभी मुझे टीम में बुलाया गया था। उन छह दिन के दौरान मैंने माही भाई को काफी बारीकी से देखा और अपने आप से कहा मुझे उनके जैसा बनना है। जिस तरह से वह खुद को कैरी करते हैं। उनकी सादगी और उनका ग्रेस। इतना कुछ हासिल करने के बाद भी वह जमीन से जुड़े हुए हैं।”
krunal pandya and hardik pandya

टीम में सेलेक्शन होने पर उन्होंने कहा, ”मैं बहुत ही सरप्राइज था और हां खुश भी, जैसे मालूम हुआ कि टीम इंडिया में मेरा चयन हुआ है। टीम का चयन रात 10.30 पर हुआ था मेरी पत्नी ने मुझे बताया मेरा सलेक्शन हुआ है। मैंने ट्विटर पर लॉग इन किया और ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई टीम में भी मेरा नाम देखा। हार्दिक सोने चला गया था, सुबह उसकी ट्रेन थी। उसको जैसे ही पता चला वह बाहर निकलकर आया वो भी काफी उत्साहित था।”

हार्दिक पांड्या की तरह ही क्रुणाल भी गेंद और बल्ले दोनों से अपना कमाल इंडियन प्रीमियर लीग में दिखा चुके हैं। वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चुने जाने से साफ है कि 2020 टी20 विश्व कप में वह टीम का हिस्सा हो सकते हैं।