Sports

जालन्धर : गाबा के मैदान पर भारतीय ऑलराऊंडर क्रुणाल पांड्या के लिए गेंदबाजी करना अच्छा साबित नहीं हुआ। अपने कोटे के महज 4 ओवरों में वह ऑस्टे्रलियाई बल्लेबाजों से खूब पिटे और भारत की ओर से तीसरा सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर गए। दरअसल, पांड्या ने अपने 4 ओवरों में 55 रहे थे। यह भारत की ओर से टी-20 में  किसी गेंदबाज द्वारा किया गया सबसे खराब प्रदर्शन है। क्रुणाल को विकेट तो एक भी नहीं मिला लेकिन उन्होंने 13.75 की इकोनमी से 55 रन जरूर लुटा दिए।

यजुवेंद्र चहल है भारत के सबसे महंगे गेंदबाज

PunjabKesarisports yuzvendra chahal

टी-20 में भारत के किसी गेंदबाज की ओर से सबसे खराब प्रदर्शन यजुवेंद्र चहल के नाम पर है। चहल ने इसी साल सेंचुरियन में साऊथ अफ्रीका के खिलाफ अपने चार ओवरों में 64 रन लुटा दिए थे। इसके बाद जोगिंदर शर्मा का आता है जिन्होंने 2007 में इंगलैंड के खिलाफ 57 रन लुटा दिए थे। अब कु्रणाल 55 रन लुटाकर इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गए हैं।

मैक्सवेल ने लगाए क्रुणाल को लगातार तीन छक्के

Sports

क्रुणाल पांड्या ने अपने पहले दो ओवरों में महज 15 रन दिए थे। लेकिन उनके तीसरे ओवर में मैक्सवेल ने कहर मचाते हुए लगातार तीन छक्के मार दिए। इसके बाद भी पांड्या को एक स्टोइनिस तो एक मैक्सेवल ने छक्का जड़ दिया। बता दें कि टी-20 में सबसे खराब स्पैल फेंकने का रिकॉर्ड आयरलैंड के मैकग्राथी के नाम पर है। मैकग्राथी ने अपने 4 ओवरों में 69 रन लुटाए थे। इसके बाद साऊथ अफ्रीका के क्रिस अबोट (4 मैच 68 रन), जेम्स एंडरसन (4 मैच, 64 रन)का नाम आता है।