Sports

नई दिल्लीः आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे तेज भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी फिर मुसीबत में फंस गए हैं। सोमवार को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच के बाद कोलकाता पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस ने उन्हें समन भेजकर बुधवार को 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके बाद पुलिस ने उनको कोलकाता के ही होटल ग्रेट एस्टर्न में रोक लिया।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने 10 अप्रैल को शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा नहीं देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। अब पुलिस शमी से भत्ते मामले पर बातचीत करेगी। वहीं पुलिस ने शमी के भाई हसीब को भी समन भेजा है। हसीने ने हसीब पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यदि अब यह मामला आैर बढ़ता है तो हो सकता है शमी को आईपीएल से दूर होकर नुक्सान झेलना पड़ सके।

महीने का 10 लाख खर्चा मांग रही है हसीन
हसीन ने शमी से महीने का 10 लाख खर्चा मांगने की मांग की है। उसने 10 अप्रैल को भत्ते और इलाज खर्चे के रूप में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से प्रतिमाह 10 लाख रुपए की डिमांड की थी। हसीन जहां के वकील के मुताबिक, केस की गंभीरता को समझते हुए कोर्ट ने जल्द ही सुनवाई का फैसला किया है और साथ ही मोहम्मद शमी को उनका पक्ष कोर्ट में रखकर सफाई देने के लिए कहा है। 
 

 

.
.
.
.
.