Sports

नई दिल्लीः क्रोएशिया की टीम ने जैसे ही फीफा विश्व कप फाइनल में प्रवेश किया तो उनके देश की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रेबर कितारोविक सुर्खियों में आ गईं। कोलिंडा फुटबाॅल की बहुत बड़ी फैन हैं आैर उनकी खूबसूरती से भी हर कोई वाकिफ है, लेकिन उनकी बेटी भी किसी से कम नहीं है। 
PunjabKesari

कोलिंडा बेटी कैटरीना कितारोविक बेहद खूबसूरत है आैर वह फिगर स्केटिंग की बड़ी खिलाड़ी हैं। वह स्केटिंग में जूनियर नेशनल चैंपियन हैं। इसके अलावा भी वह कई छोटी बड़ी प्रतियोगिताएं जीत चुकी हैं। 
PunjabKesari
इधर, उनकी मां और क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ने कहा है कि वह रविवार को मास्को के लुज्निीकी स्टेडियम में खेले जाने वाले फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण के फाइनल में शिरकत करेंगी।

क्रोएशिया ने बुधवार देर रात इंग्लैंड को दूसरे सेमीफाइनल में 2-1 से मात देकर पहली बार विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई है। प्रशासन द्वारा जारी बयान के अनुसार, "क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रैबर कित्रोविक फीफा विश्व कप का फाइनल मैच देखने के लिए आएंगी।
PunjabKesari

क्रोएशिया फाइनल में फ्रांस के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। वह वीआईपी क्षेत्र से मैच देखेंगी। हम यह नहीं जानते कि कब और कैसे वो रूस के लिए रवाना होंगी।"
PunjabKesari