Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: लगातार हार से हलकान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान में आज होने वाले आईपीएल 12 के मुकाबले में हार का गतिरोध तोड़ने के इरादे से उतरेंगे। ऐसे में बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के नाम एक खास रिकाॅर्ड भी दर्ज होने वाला है। कोहली  अगर आज मैच में 17 रन बना लेते है तो वो सुरेश रैना के बाद टी20 में 8000 रन पूरे करने वाले दूसरे भारतीय क्रिकेटर बन जाएगे।

PunjabKesari
दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा और इसके लिए विराट सहित टीम के सभी बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। दरअसल, कोहली को सुरेश रैना के बाद टी20 में 8000 रन पूरा करने वाला दूसरा भारतीय क्रिकेटर बनने के लिए केवल 17 रन की दरकार है। वही डीविलियर्स को बैंगलोर की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर पहुंचने के लिए 15 रन चाहिए। 

PunjabKesari
बता दें कि बैंगलोर का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में अभी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभाग में निराशाजनक रहा है। कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि उनकी संघर्षरत टीम अब भी सही संतुलन नहीं बना पायी है लेकिन संयोजन के साथ प्रयोग जारी रहेंगे।

.
.
.
.
.