Sports

नई दिल्ली : इंग्लैंड में भारतीय टीम का पहले दो टेस्ट में जिस तरह प्रदर्शन रहा हैै इससे बीसीसीआई भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को घेरने के मूड में दिखाई दे रही है। बीसीसीआई ऐसे सवालों की लिस्ट तैयार कर रहा है जिसका जवाब कप्तान कोहली और कोच शास्त्री को तीसरे टेस्ट के बाद होने वाली समीक्षा मीटिंग में देना होगा। बता दें कि बीसीसीआई ने पहले तीन टेस्ट के लिए टीम घोषित की थी। शनिवार को नाटिंघम में शुरू होने वाले टेस्ट के बाद बीसीसीआई भावी कार्रवाई के बारे में फैसला लेगा। उम्मीद है कि इस मीटिंग में कोच और कप्तान की पावरों पर कैंची चल सकती है। 

PunjabKesari

बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने कहा- भारतीय टीम यह शिकायत नहीं कर सकती कि उसे तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला। दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के बाद खिलाडिय़ों ने व्यस्त कार्यक्रम और अभ्यास मैचों के अभाव की शिकायत की थी। उनसे बात करने के बाद ही हमने तय किया कि सीमित ओवरों की श्रृंखलाएं टेस्ट से पहले खेली जाएंगी। उन्होंने कहा- सीनियर टीम के कहने पर ही हमने भारत ए टीम को उसी समय दौरे पर भेजा। 2 सीनियर खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे और मुरली विजय उस दौरे पर साथ गए। जो उन्होंने चाहा, हमने सब किया। अब नतीजे नहीं आ रहे तो बोर्ड को सवाल करने का पूरा हक है।

PunjabKesari

भारत के श्रृंखला हारने पर शास्त्री और कोहली के अधिकारों में कटौती हो सकती है। अधिकारी ने कहा ,‘‘ शास्त्री और मौजूदा सहयोगी स्टाफ आस्ट्रेलिया में (2014-15 में 0-2) , दक्षिण अफ्रीका (2017-18 में 1-2) में श्रृंखला हारा और अब हम इंग्लैंड में बुरी स्थिति में हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के प्रदर्शन की भी समीक्षा की जा रही है।
PunjabKesari