Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल टीम राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का इस सीजन में अब तक का सफल शानदार रहा है और टीम टाॅप 3 में चल रही है। कोहली ने हाल ही में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर रोमांटिक शेयर की है। इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का के साथ फोटो शेयर की है। इसमें ये कपल पानी में एक दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कोहली ने आरसीबी टीम के अपने साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को तस्वीर खींचने का श्रेय दिया है। 

PunjabKesari

कोहली और अनुष्का की ये रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है और 4 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी कर दिया। इस फोटो पर हजारों लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। इसमें से एक फैन ने लिखा, इस तस्वीर में सब कुछ एक दम उत्तम है। कोहली के एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह कप्तान साहब फुल ऑल रोमांस। वहीं एक अन्य यूजर ने लव और फायर वाली इमोजी के साथ लिखा, रिलेशनशिप गोल्स। 

गौर हो कि विराट और अनुष्का पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी भी दी थी। पिछले महीने अनुष्का आप में जीवन के निर्माण का अनुभव करने से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है? इस पर कोहली ने कमेंट्स करते हुए लिखा था, एक फ्रेम में मेरा पूरा संसार।