Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज दौरा खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की एक 'न्यूड' फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को खुद कोहली ने शेयर किया है और इसके साथ वह लोगों को ज्ञान देते नजर आए। हालांकि लोगों ने इस फोटो के अपलोड होते ही कोहली का मजाक बनाना शुरु कर दिया। कोहली की अगुवाही में भारतीय टीम तीनों फार्मेट टी20, वनडे और टेस्ट में वेस्टइंडीज टीम को क्लीन स्विप करने में कामयाब रही। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 28 मैच जीतकर भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान भी बन गए। 

 

कोहली द्वारा शेयर की गई फोटो में उन्होंने सिर्फ शाॅट्स पहन रखे हैं जबकि इसके अलावा उन्होंने उपर कुछ नहीं पहना है। इस फोटो को सोशल मीडिया अपलोड करते ही वायरल हो गई। कोहली ने इस फोटो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, जब तक हम अपने अंदर देखते हैं, हमें कुछ भी बाहर तलाशने की आवश्यकता नहीं है। करीब 1 घंटे पहले कोहली द्वारा शेयर की गई इस फोटो को इंस्टाग्राम पर 8 लाख के करीब लोगों ने पसंद किया है। वहीं ट्विटर पर इस फोटो को 5.7 हजार लोगों ने लाइक और 500 के करीब यूजर्स ने शेयर किया है। 

लोगों ने ऐसे किया ट्रोल 

गौर हो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट में कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा जिसका खामिआजा उन्हें आईसीसी टेस्ट रेंकिंग में फिसल कर चुकाना पड़ा है। कोहली को पीछे छोड़ते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ अपने शानदार प्रदर्शन के कारण पहले नम्बर पर पहुंच चुके हैं। हालांकि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि कोहली के नेतृत्व में भारत का वेस्टइंडीज दौरा शानदार रहा है। अब टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली टी20 और टेस्ट सीरीज में भी जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी। 

.
.
.
.
.