Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हैदराबाद में विस्फोटक बल्लेबाजी करके पहले टी20 में भारत को 6 विकेट से जीत दिलाई। वही विराट ने मैच के दौरान विंडीज के खिलाड़ी केसरिक विलियम्स (Kesrick Williams) और कोहली के बीच कई बार नोंकझोक देखने को मिली। ऐसे में मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुलासा करते हुए कहा, केसरिक ने मुझे जमैका में आउट करने के बाद नोटबुक दी थी। मुझे वह बात याद थी, इसलिए मैंने ऐसा किया। 

विराट कोहली ने केसरिक विलियम्स की क्यों काटी थी टिकट 

PunjabKesari, Virat Kohli photo, Virat Kohli images, Virat Kohli pic
दरअसल, मैच के दौरान वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स और कोहली के बीच कई बार नोंकझोक देखने को मिली। कोहली ने मैच के बाद कहा, 'नहीं, ऐसा सीपीएल में नहीं है। केसरिक ने मुझे जमैका में आउट करने के बाद नोटबुक दी थी। मुझे वह बात याद थी, इसलिए मैंने ऐसा किया। हालांकि मैच के बाद हमने एक-दूसरे से हाथ मिलाया। मेरा यही मानना है कि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलो और विपक्ष का सम्मान करो।' 

विराट कोहली की नजरे सीरीज जितने पर 

PunjabKesari, Virat Kohli photo, Virat Kohli images, Virat Kohli pic
आपको बता दें कि अब विराट कोहली की टीम की नजरें लगातार सातवां टी20 जीतने पर लगी होंगी। पहले मैच में भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज करके तीन मैचों की श्रृंखला में 1- 0 से बढत बना ली। भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 2-1 से हराकर पिछले महीने सत्र की पहली टी20 श्रृंखला जीती थी। भारत रविवार का मैच जीतकर न सिर्फ दूसरी श्रृंखला अपने नाम करना चाहेगा बल्कि इससे टी20 विश्व कप से पहले उन खिलाड़ियों को आजमाने का मौका भी मिलेगा जिनकी जगह टीम में पक्की नहीं है।