Sports

कार्डिफ (इंग्लैंड) : बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वॉर्म-अप खेल में के.एल. राहुल ने शानदार शतक लगाया। राहुल की चौथे नंबर पर शानदार परफार्मेंस पर बात करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने राहत की सांस लेते हुए कहा कि उनकी फॉर्म ‘सबसे सकारात्मक’ थी। राहुल ने 99 गेंदों में 12 चौके और 4 छक्कों की मदद से 108 रन बनाए थे जिसकी वजह से भारत ने बांग्लादेश को 95 रनों से हरा दिया।

बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने हालांकि नंबर चार के लिए विजय शंकर को दावेदार बताया था लेकिन कोहली ने अब संकेत दिया है कि राहुल शोपीस इवेंट के दौरान उस स्थिति को ले सकते हैं। कोहली ने कहा- इस मैच की सबसे अच्छी बात यह थी कि राहुल ने चार नंबर पर बल्लेबाजी की।  वह अपनी भूमिका को अच्छी तरह से जानता है। वह स्कोरबोर्ड को चलाए रखता है। 

हालांकि कोहली ने नंबर चार के लिए केएल राहुल के पक्के चयन पर कूटनीतिक होते हुए कहा कि वह किसी भी भूमिका के साथ फिट हैं, यही बात उन्हें टीम के लिए खास बनाती है। यह एक टीम का खेल है और आपको लचीला होना चाहिए और जहां कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहना है, या एक खिलाड़ी के रूप में आपको जो भी भूमिका दी जानी चाहिए, उसे लेने के लिए तैयार रहने की जरूरत है।